टेक्नोलॉजी

iPhone पर चल रहा है ऑफर , जल्दी जान कर उससे लाभ ले

iPhone पर चल रहा है ऑफर , जल्दी जान कर उससे लाभ ले

iPhone पर चल रहा है ऑफर , जल्दी जान कर उस लाभ ले OPPO Reno 11 5G: अगर आप काफी लंबे समय से ओप्पो का फोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। जहां आप 50MP कैमरे वाला Oppo Reno 11 5G फोन खरीदने को मिल रहा है।





यह भी जानिए :- लॉन्च होते हि धड़ा धड़ बिक रही है Maruti Suzuki की Celerio X Zx एक दम कम कीमत वाली कार

Apple हर साल अपने iPhone को नए वेरिएंट के साथ लॉन्च करता है। जो लोग आईफोन प्रेमी हैं वे भी हर साल अपना आईफोन बदलते हैं। लेकिन इन दिनों iPhone यूजर्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

अगर आपके पास iPhone 7 या iPhone 7 Plus है तो आपको यह खबर पूरी पढ़नी चाहिए। दरअसल, Apple ऐसे यूजर्स की तलाश कर रहा है जिनके पास फिलहाल iPhone 7 या iPhone 7 Plus है और इस्तेमाल कर रहे हैं.

अगर कंपनी को कोई ऐसा शख्स मिलता है जिसके पास आईफोन 7 या आईफोन 7 प्लस है तो कंपनी ऐसे शख्स को उस फोन के लिए 30,000 रुपये देने वाली है. कंपनी ऐसा क्यों कर रही है इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है। आइए जानें क्या है ये वजह.

iPhone पर चल रहा है ऑफर, जल्दी जान कर उससे लाभ ले

दरअसल, यह पूरा मामला अमेरिका का है जहां अमेरिकी कोर्ट में एक मामला दर्ज किया गया है जो आईफोन 7 से जुड़ा है और इस मामले को निपटाने के लिए कंपनी आईफोन 7 यूजर्स की तलाश कर रही है।

यह भी जाने :- लड़कियों को घायल कर देंगे ये Yamaha FZS-FI बाइक, जब लड़के जाएंगे इस पर कॉलेज

माना जा रहा है कि एक Apple यूजर ने iPhone 7 के ऑडियो में कुछ दिक्कत के चलते Apple के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि, कंपनी शिकायतकर्ता को 35 मिलियन डॉलर यानी 290 करोड़ रुपये का मुआवजा देने के लिए भी तैयार है.

लेकिन अमेरिकी अदालत ने न तो एप्पल के खिलाफ फैसला सुनाया और न ही विरोधी पक्ष के पक्ष में. बल्कि, पार्टियाँ कुछ मापदंडों के साथ $35 मिलियन के समझौते पर सहमत हुई हैं।

लेकिन जिस iPhone 7 या iPhone 7 Plus की हम बात कर रहे हैं उस पर कंपनी ने कुछ शर्तें रखी हैं। यह कीमत सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलेगी जिन्होंने यह फोन 16 सितंबर 2016 से 3 जनवरी 2023 के बीच खरीदा है।

iPhone पर चल रहा है ऑफर , जल्दी जान कर उससे लाभ ले इसके अलावा यह शर्त पूरी होने पर फोन के ऑडियो में भी कोई दिक्कत होगी यानी साउंड स्पीकर में भी दिक्कत होगी। तो आप क्लेम कर सकते हैं, कंपनी आपको बदले में 30 हजार रुपये देगी.

यह भी जानिए :- एक 5 रूपए का नोट ख़त्म कर सकता है आपकी गरीबी मौका न गवाते हुए जल्दी जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *